रन फॉर यूनिटी एकता रैली में भिड़े भाजपाई

RGA News bly

बरेली :-रन फॉर यूनिटी में ही भिड़े भाजपा नेता... झगड़ा कहीं और नहीं सरदार पटेल की प्रतिमा के नीचे हुआ फोटो खिंचाने के लिए हुआ हंगामा

देश भर में आज सरदार पटेल की जयंती मनाई जा रही है . बरेली में भी सरदार पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी निकाली गई . एकता के लिए निकाली गई रन फॉर यूनिटी में 

 भाजपा के नेता आपस में भिड़ गए. भाजपाइओ में आपस में खूब तू तू मै मै हुई . ये झगड़ा कहीं और नहीं बल्कि सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा के नीचे ही हुआ. रन फॉर यूनिटी में फोटो खिचाने के लिए तैयार भाजपा कालीबाड़ी मंडल के महामंत्री कन्हैया और सह मीडिया प्रभारी मनोज बैनर हटाने को लेकर आपस में ही उलझ गए और दोनों में विवाद हो गया देखते ही देखते भाजपा नेताओं में झगड़ा बढ़ गया जिसके बाद अन्य नेता भी बीच में आ गए. बाद में भाजपा के पार्षद मौके पर पहुंचे और उन्होंने झगड़ा कर रहे भाजपाइयों को शांत कराया.

सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर भारतीय जनता पार्टी ने के मंत्री और विधायकों ने कम्पनी गार्डन से रन फॉर यूनिटी निकाली. जो पटेल चौक पर आकर खत्म हुई . 

भाजपा ने आज हर विधानसभा में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया था. कैंट विधानसभा की दौड़ कम्पनी गार्डन से शुरू होकर पटेल चौक पर समाप्त हुई जहाँ पर भाजपा नेताओं ने सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. रन फॉर यूनिटी में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार भी शामिल हुए उन्होंने पटेल चौक पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

 इस मौके पर शहर विधायक डॉ अरुण कुमार , महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया, हर्षवर्धन, देवेंद्र जोशी, पार्षद राजकुमार गुप्ता, संजीव सिंह, राज अग्रवाल, अनीस अंसारी, नरेश शर्मा समेत तमाम भाजपा के नेता मौजूद रहें।

News Category: 
Place: 
slide: