स्टीवंस इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलाजी

स्टीवंस इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलाजी 

प्रौद्योगिकी (एसआईटी) की स्टीवंस संस्थान Hoboken, न्यू जर्सी, संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित एक निजी, सहशिक्षा अनुसंधान विश्वविद्यालय है। विश्वविद्यालय भी वाशिंगटन, डी.सी. में एक उपग्रह स्थान .. 1870 में शामिल किया गया है, यह संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे पुराना तकनीकी विश्वविद्यालयों में से एक है, और अमेरिका में पहली बार कॉलेज पूरी तरह से मैकेनिकल इंजीनियरिंग के लिए समर्पित था। परिसर कैसल प्वाइंट, Hoboken में उच्चतम बिंदु है, और शहर के आसपास कई अन्य इमारतों को शामिल हैं।

एडविन ऑगस्टस स्टीवंस से एक 1868 वसीयत से स्थापित, स्टीवंस पर नामांकन 47 राज्यों और एशिया, यूरोप और लैटिन अमेरिका भर में 60 देशों का प्रतिनिधित्व 5000 से अधिक स्नातक और स्नातकोत्तर छात्रों में शामिल हैं। विश्वविद्यालय उत्कृष्टता के तीन राष्ट्रीय केंद्र के घर के रूप में होमलैंड सुरक्षा की रक्षा और अमेरिका विभाग के संयुक्त राज्य अमेरिका विभाग द्वारा नामित है। स्टीवंस समुदाय के दो सदस्यों, पूर्व छात्र या संकाय के रूप में, नोबेल पुरस्कार से सम्मानित किया गया है: फ्रेडरिक Reines (1939 के वर्ग), भौतिकी, और इरविंग Langmuir (रसायन विज्ञान संकाय 1906-1909), रसायन शास्त्र में।

Address: 1 Castle Point Terrace, Hoboken, NJ 07030, USA
Acceptance rate: 43.8% (2014)
Mascot: Attila the Duck
Phone: +1 201-216-5000
Total enrollment: 7,208 (2013)
Endowment: 174 million USD
Undergraduate tuition and fees: Domestic tuition: 45,366 USD (2014), International tuition: 45,954 USD (2014)

 

https://www.stevens.edu

A private research university in Hoboken, NJ, Stevens Institute of Technology offers undergraduate and graduate programs in the sciences, technology

पिन, की बेस्ड डिवाइस असुरक्षित

पहनने वाले गैजेट्स का खुलासा, एटीएम पिन, की बेस्ड डिवाइस असुरक्षित

वाशिंगटन। अगर आप ये समझते हैं कि एटीएम की सीक्रेट पिन, इलैक्ट्रानिक दरवाजे और खुफिया की से ऑपरेट होने वाले डिवाइस सुरक्षित हैं तो आप गलत हैं। अमरीका की एक यूनिवर्सिटी की ओर से किए गए रिसर्च में सामने आया है कि स्मार्टवॉच और फिटनेस ट्रैकर्स में लगे सेंसर्स से प्राप्त डेटा के इस्तेमाल से एटीएम पिन और अन्य की-बेस्ड डिवाइसेज को के्रक किया जा सकता है।