मोटी लड़कियों से शादी करने के फ़ायदे

मोटी लड़कियों से शादी करने के फ़ायदे

अधिकतर लड़कों को परफेक्ट फिगर वाली लडकियां ज़्यादा पसंद आती हैं. पर यह अपनी-अपनी पसंद पर निर्भर करता है. कुछ लड़कों को पतली लड़कियां पसंद होती हैं, कुछ को हेल्दी तो कुछ को मोटी. लेकिन क्या आपको पता है पतली लड़कियों की तुलना में मोटी लड़कियों से शादी करने के ज़्यादा फ़ायदे होते हैं. जी हां, यह बात बिल्कुल सच है. एक सर्वे के अनुसार मोटी लड़कियां पतली लड़कियों से ज़्यादा हंसमुख होती हैं. वह हमेशा खुश रहती हैं और अपने आस-पास के लोगों को भी खुश रखती हैं. उनका दिल पानी की तरह साफ़ होता है. ऐसी लड़कियां दिमाग की बजाय दिल का ज़्यादा इस्तेमाल करती हैं और जो उनका दिल कहता है वही करती हैं. रिसर्च के मुताबिक अगर लड़के पतली लड़कियों की बजाय मोटी लड़की से शादी करेंगे तो वह 10 गुना ज़्यादा खुश रहेंगे.

पति और परिवार का ख्याल

मोटी लड़कियों के लिए अपने पति और परिवार का बहुत महत्व होता है. ये लड़कियां अपने पति की बहुत इज्ज़त करती हैं. सिर्फ पति नहीं, बल्कि ससुराल वालों का भी ये बहुत ध्यान रखती हैं और हर वह कोशिश करती हैं जिससे ससुराल वाले खुश रहें.

खाने का शौक रखना

अगर आप खाने के शौक़ीन हैं तो आपको मोटी लड़की से ही शादी करनी चाहिए. ऐसी लड़कियां आपके खाने के शौक को समझेंगी और उन्हें इस बात से कभी कोई दिक्कत नही होगी. खाना खाने के मामले में वह आपका जमकर साथ देंगी और आपको तरह-तरह की चीज़ें खाने को मिलती रहेंगी.

ज़िम्मेदारियों को समझना

शादी के बाद लड़की की ज़िम्मेदारी बढ़ जाती है. ससुराल में उसको इतने काम करने पड़ते हैं जितना उसने कभी अपनी पूरी ज़िंदगी में नहीं किया होता. कहते हैं कि पतली लड़कियों की तुलना में मोटी लड़कियों को अपनी ज़िम्मेदारी की समझ ज़्यादा होती है. वह अपनी ज़िम्मेदारी बखूबी निभाती हैं. उन्हें दूसरों की सेवा करना अच्छा लगता है.

पतली लड़कियों से ज़्यादा एक्टिव

इतना ही नहीं, मोटी लड़कियां पतली लड़कियों की तुलना में ज़्यादा एक्टिव होती हैं. इनमें आलस नहीं होता और कोई भी काम पलक झपकते ही कर देती हैं. किसी भी काम को यह बहुत सलीके से करती हैं और फुर्तीली होने के कारण ज़्यादा समय नहीं लेतीं.

Vote: 
No votes yet

आप भी अपने लेख फिज़िका माइंड वेबसाइट पर प्रकाशित कर सकते है|

आप अपने लेख WhatsApp No 9259436235 पर भेज सकते है जो की पूरी तरह से निःशुल्क है | आप 1000 रु (वार्षिक )शुल्क जमा करके भी वेबसाइट के साधारण सदस्य बन सकते है और अपने लेख खुद ही प्रकाशित कर सकते है | शुल्क जमा करने के लिए भी WhatsApp No पर संपर्क करे. या हमें फ़ोन काल करें 9259436235