भारतीय सेना ने फिर सर्जिकल स्ट्राइक किया

भारतीय सेना ने फिर सर्जिकल स्ट्राइक किया

भारतीय सेना ने पाकिस्‍तान सेना के तीन जवानों को ढेर कर दिया. सेना के रविवार को भी एक पाक जवान को मार गिराया था. इसके साथ ही सेना ने अपने चार जवानों की मौत का बदला ले लिया. सेना के मुताबिक शाम छह बजे पुंछ के दूसरे ओर एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से कुछ संदिग्ध गतिविधि दिखी. सेना की कार्रवाई में पाक के बलूच रेजिमेंट के तीन जवान मारे गए और एक जवान घायल हो गया. इससे पहले नौशेरा के झांगर सेक्टर में सेना ने एक पाक जवान को मार गिराया था. यहां पर पाक सेना ने एलओसी पर फायरिंग की थी और जवाबी कार्रवाई में उसका एक जवान मारा गया.

गौरतलब है कि शनिवार को ही पाक फायरिंग में भारतीय सेना के एक मेजर सहित तीन जवान शहीद हो गए थे. जम्मू के राजौरी सेक्टर के केरी एलओसी पर पाक फायरिंग में एक मेजर सहित तीन जवान शहीद हो गए थे. सेना के मुताबिक अचानक बिना किसी उकसावे वाली कार्रवाई के तहत पाकिस्‍तान की ओर से युद्धविराम का उल्लंघन किया गया था.

पाक गोलबारी में  सेना के मेजर मोहरकार प्रफुल्ल अंबादास, लांस नायक गुरमेल सिंह, लांस नायक कुलदीप सिंह और सिपाही परगट सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी बाद में मृत्यु हो गई. इस दौरान एक जवान घायल भी हो गया था. उस वक़्त सेना ने अपने एक बयान में कहा था कि इन जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. जिस तरह से भारतीय सेना ने पाक जवानों को मार गिराया है उससे यही लगता है कि पाक सेना की नापाक हरकत का भारतीय सेना ने बदला ले लिया है. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं कर रहा है.
 

BTT Video: 

आप भी अपने लेख फिज़िका माइंड वेबसाइट पर प्रकाशित कर सकते है|

आप अपने लेख WhatsApp No 9259436235 पर भेज सकते है जो की पूरी तरह से निःशुल्क है | आप 1000 रु (वार्षिक )शुल्क जमा करके भी वेबसाइट के साधारण सदस्य बन सकते है और अपने लेख खुद ही प्रकाशित कर सकते है | शुल्क जमा करने के लिए भी WhatsApp No पर संपर्क करे. या हमें फ़ोन काल करें 9259436235