300 घंटे स्टैंडबाय टाइम के साथ बिंगो फिटनेस बैंड लॉन्च, कीमत सिर्फ 1599

अपनी हेल्थ को लेकर सतर्क रहने वाले यूजर्स के लिए मार्केट में इस समय हर कीमत पर हेल्थ गैजेट मौजूद हैं। इन हेल्थ गैजेट में फिटनेस बैंड यूजर्स के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी बिंगो टेक्नोलॉजी ने मंगलवार को नया फिटनेस बैंड 'बिंगो एफ 2' इंडियन यूजर्स के लिए पेश कर दिया है।

 

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि बिंगो एफ 2 फिटनेस बैंड को स्टार्टिंग प्राइस रेंज में सिर्फ 1,599 रुपए कीमत के साथ पेश किया गया है। यानी इसे पॉकेट फ्रेंडली गैजेट भी कहा जा सकता है। वहीं इसके स्पेक्स की बात करें, तो 'बिंगो एफ2' में 70 एमएएच क्षमता की बैटरी लगी है। कंपनी का कहना है कि इसके बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 300 घंटों का है।

बिंगो एफ 2 फिटनेस बैंड के खास फीचर्स की बात करें, तो इस बैंड में वाइब्रेशन और म्यूट फंक्शन भी दिया गया है। यानी की यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से नोटिफिकेशन को साउंड, वाइब्रेशन और म्यूट में सेट कर सकते हैं। साथ ही ये बैंड आईपी 67 वॉटरप्रूफ सर्टिफिकेशन के साथ आता है।

बिंगो ने ये फिटनेस बैंड एंड्रॉइड और आईओएस दोनों ही यूजर्स के लिए पेश किया है। कनेक्टिविटी के लिए बिंगो एफ 2 में ब्लूटूथ 4।0 दिया गया है।

बिंगो टेक्नॉलजीज के विपणन प्रबंधक हेमंत सैनी ने बताया, 'नए 'बिंगो एफ 2' फिटनेस बैंड को सस्ती कीमत पर अभिनव और उपयोगी उत्पादों को पेश करने की हमारी रणनीति के अनुरूप लांच किया गया है। 'एफ 2' में फिटनेस, कार्यक्षमता और सामथ्र्य का अभिनव संगम है।'

अगर आप इस फिटनेस बैंड को खरीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि कंपनी ने इस बैंड को पांच कलर वेरिएंट में पेश किया है, जिसमें पीच, डार्क ब्लू, स्काय ब्लू, पर्पल और ब्लैक कलर शामिल हैं। बिंगो एफ 2 बैंड को आप सभी प्रमुख ई-कॉमर्स साइट्स से खरीद सकते हैं।

 

 

 

Vote: 
No votes yet

आप भी अपने लेख फिज़िका माइंड वेबसाइट पर प्रकाशित कर सकते है|

आप अपने लेख WhatsApp No 7454046894 पर भेज सकते है जो की पूरी तरह से निःशुल्क है | आप 1000 रु (वार्षिक )शुल्क जमा करके भी वेबसाइट के साधारण सदस्य बन सकते है और अपने लेख खुद ही प्रकाशित कर सकते है | शुल्क जमा करने के लिए भी WhatsApp No पर संपर्क करे. या हमें फ़ोन काल करें 7454046894