Tez ऐप दे रहा है ऑफर, घर बैठे कमाएं 9000 रुपए

Tez ऐप दे रहा है ऑफर, घर बैठे कमाएं 9000 रुपए

भारत में डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए गूगल ने अपना UPI बेस्ड पेमेंट ऐप 'TEZ' लॉन्च कर दिया है। ये ऐप एंड्रॉइड और स्मार्टफोन यूजर्स के लिए मौजूद है। इस ऐप के जरिए यूजर्स आसानी से पैसे ट्रांसफर और रिसीव कर सकेंगे। ये ऐप एंड्रॉइड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है। बता दें कि तेज ऐप इन दिनों जोर-शोर से अपने प्रमोशन में लगा है और तेज ऐप के जरिए यूजर्स घर बैठे 9000 रुपए तक कमा सकता है। आगे जानिए कैसे।

तेज ऐप खासतौर पर भारत के लिए बनाया गया है, तो इसमें अंग्रेजी के अलावा हिंदी, मराठी, गुजराती, बंगाली, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषा भी शामिल होंगी। बता दें कि कंपनी अपने ऐप के प्रचार के लिए आपको पैसे दे रही है। इसमें आपको कुछ ज्यादा नहीं, सिर्फ अपने किसी फ्रेंड को तेज ऐप पर इन्वाइट करना होगा। इसके लिए आपको 51 रुपए मिलेंगे।

तेज ऐप पर आप अपनी क्षमता के अनुसार, कितने भी दोस्तों को बुला सकते हैं। यूजर को मिलने वाली मैक्सिमम लिमिट 9,000 रुपए तक होगी। बता दें कि ये ऑफर सिर्फ अप्रैल 1, 2018 तक ही उपलब्ध है। उसके बाद आप इस ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे। अगर अगर आप पहले हफ्ते में 50 रुपये से ज़्यादा की पेमेंट करते हैं, तो आपको स्क्रैच कार्ड दिया जाएगा। इसके लकी ड्रा में आप 1 लाख रुपए तक जीत सकते हैं।

आपको बता दें कि भारत में तेजी से बढ़ती डिडिटल भुगतान सेवा में शामिल होने के लिए गूगल ने ये पहल की है। NPCI का UPI एक ऐसा सिस्टम है जो कंज्यूमर्स को एक से दूसरे बैंक की बीच पेमेंट ट्रांसफर बनाने में मदद करता है। जिन यूज़र्स के फोन में UPI ऐप्स है, वह सिर्फ अपने फोन नंबर का यूज़ कर बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं। इसके लिए यूज़र को बैंक का अकाउंट नंबर, IFSC code जैसी डिटेल की ज़रूरत नहीं पड़ेगी।

 

 

 

Vote: 
No votes yet

आप भी अपने लेख फिज़िका माइंड वेबसाइट पर प्रकाशित कर सकते है|

आप अपने लेख WhatsApp No 7454046894 पर भेज सकते है जो की पूरी तरह से निःशुल्क है | आप 1000 रु (वार्षिक )शुल्क जमा करके भी वेबसाइट के साधारण सदस्य बन सकते है और अपने लेख खुद ही प्रकाशित कर सकते है | शुल्क जमा करने के लिए भी WhatsApp No पर संपर्क करे. या हमें फ़ोन काल करें 7454046894