आप किसी का भी फ़ोन नंबर सर्च कर सकते हैं।

आप किसी का भी फ़ोन नंबर सर्च कर सकते हैं।

इंटरनेट का इस्तेमाल तो आज सभी करते हैं। इंटरनेट पर सबसे अधिक इस्तेमाल होता है गूगल का, जो कि हर चीज खोज कर आपको देता है। आपको दुनिया के किसी भी कोने की खबर गूगल पर मिल सकती है। गूगल पर जानकारी एक ऐसा पिटारा है जो कभी खाली नहीं होगा।

गूगल का इस्तेमाल इन दिनों रास्तों, शहरों और किस का पता जानने के लिए भी किया जाता है। जिसके लिए गूगल की ऐप गूगल मैप भी मौजूद है। ऐसे ही इंटरनेट की मदद से और भी कई चीजों का पता किया जाता है।

आज जो हम ट्रिक आपको बताने जा रहे हैं वो है phone number पता करने की। नीचे दिए इन तरीकों की मदद से आप किसी का भी फ़ोन नंबर सर्च कर सकते हैं।

सोशल मीडिया अकाउंट

दुनियाभर के लोग इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर हैं। कई तो दिन भर यहां डेरा जमाए रहते हैं तो कई का आना जाना लगा रहता है। सोशल मीडिया अकाउंट एक आसान तरीका है जिसके जरिए आप फ़ोन नंबर का पता लगा सकते हैं। इसके लिए आप यूज़र की प्रोफाइल में जाएं, यदि यूज़र ने अपना नंबर वहां दिया है तो आप भी इसे पा सकते हैं।

गूगल पर भी मिल सकता है नंबर

जिस व्यक्ति का फोन नंबर आप ढूंढ रहे हैं उसके बारे में जो भी जानकारी आपके पास है उसे गूगल पर डालें। इसके बाद गूगल अपने अल्गोरिथम के जरिए बाकी मौजूद जानकारी भी आपके लिए उपलब्ध कराएगा।